HomeBollywoodफैन की फोटोज ने खोल दी आर्यन खान की पोल, नोरा फतेही...

Related Posts

फैन की फोटोज ने खोल दी आर्यन खान की पोल, नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं शाहरूख खान के शहजादे! सोशल मीडिया पर वायरल  | Aryan Khan is dating Nora Fatehi, New Year’s photos went viral on social media

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस नए साल में बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते कुछ दिनों में कई सेलिब्रिटीज के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। जिसके बाद उनके रिलेशनशिप में होने की खूब चर्चाएं हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के लाडले आर्यन खान और आइटम गर्ल नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप में होने की खूब चर्चा हो रही है। 

नोरा को डेट कर रहें हैं आर्यन!

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस की फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें कुछ कॉमन फैंस के साथ अलग-अलग फोटोज में नोरा और आर्यन दोनों नजर आ रहे हैं। दोनों ही सेलेब्स ने एक कॉमन फैन के साथ फोटोज क्लिक कराई है। इन फोटोज के वायरल होते ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन फोटोज पर किसी सेलिब्रिटी या फिर आर्यन और नोरा ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। 

दुबई में एक ही पार्टी में स्पॉट हुए नोरा फतेही और आर्यन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें - Nora Fatehi and Aryan Khan spotted at the same party pictures went

डेटिंग की खबरों में कितनी सच्चाई?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज के आधार पर यह नहीं माना जा सकता कि दोनों सेलेब्स रिलेशनलशिप में हैं क्योंकि किसी भी फोटो में दोनों एक साथ नजर नहीं आए हैं। कई यूजर्स ने दोनों के डेट की खबरों को सही माना। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि, “दोनों की एक ही फैन के साथ तस्वीर वायरल हुई इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।”

बात करें दोनों ही स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो किंग खान के बेटे आयर्न अपने नए प्रोजेक्ट के साथ बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं आइटम गर्ल नोरा फतेही जल्द ही अपनी फिल्म “100 पर्सेंट” में नजर आने वाली हैं। 
 

Latest Posts